June 25, 2024 12:13 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कुलपति ने बीआरबी कॉलेज समस्तीपुर तथा जीडी कॉलेज बेगूसराय का किया औचक निरीक्षण, अपराह्ण काल में  कॉलेज पाया बन्द, किया गया जवाब-तलब

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर संजय कुमार चौधरी ने शनिवार को अपराह्ण काल में बीआरबी कॉलेज, समस्तीपुर तथा जीडी कॉलेज, बेगूसराय का औचक निरीक्षण किया। बीआरबी कॉलेज के प्रधानाचार्य डा वीरेन्द्र कुमार चौधरी ने महाविद्यालय परिसर में कुलपति का पाग तथा चादर आदि से स्वागत किया।

इसके बाद कुलपति के द्वारा विभिन्न कार्यालयों के निरीक्षण में सहयोग किया। कुलपति ने कॉलेज के अपने निरीक्षण से संतुष्टि व्यक्त की। तदोपरांत कुलपति जीडी कॉलेज, बेगूसराय के निरीक्षण हेतु परिसर पहुंचे तो वे कॉलेज को बंद देखकर आश्चर्यचकित हुए। कुलपति ने नाराजगी व्यक्त करते हुए वहां के प्रधानाचार्य, बर्सर, प्रधान सहायक तथा लेखापाल आदि को शोकोज जारी करने का आदेश दिया।


कुलपति ने कहा कि आगे भी इसी तरह अन्य महाविद्यालयों का भी औचक निरीक्षण किया जाएगा तथा गड़बड़ी पाए जाने पर समुचित कार्रवाई भी की जाएगी। इधर, कुलपति के निरीक्षण की सूचना मिलते ही अन्य कॉलेज में भी हड़कंप मच गया। विदित हो कि कुलपति ने योगदान के बाद पहली बार निरीक्षण करने पहुचे थे।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment