May 25, 2024 2:06 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिहार में एसडीएम के निजी चालक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने सीने में मारी गोली

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

मधुबनी। फुलपरास अनुमंडल मुख्यालय बाजार के लोहिया चौक के निकट घोघरडीहा रोड में बाइक से जा रहे अनुमंडल पदाधिकारी के निजी चालक मो.शकील की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक महकमा में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि वह अपनी बाइक से घोघरडीहा रोड में दक्षिण की ओर जा रहा था, तभी पीछे से दूसरी बाइक पर सवार अपराधी ने उसे सीने में गोली मारते हुए दक्षिण की ओर भाग गया।

स्थानीय लोग उसे जख्मी हालत में अनुमंडलीय अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही अनुमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुधीर कुमार, थानाध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी दल बाल अस्पताल पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है। डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि घटना के कारणों की जानकारी ली जा रही है।

घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। एसडीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि चालक के घर में भूमि विवाद चल रहा था। इस एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। इधर, पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी कर रही है। चालक का घर नगर पंचायत के सिसवा बरही मोहल्ले में है। वह बाजार में ही किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment