Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

47 वर्षीय महिला की नृशंस ह’त्या, धारदार हथियार तथा लोढी से सर को कुचला

दूरबीन न्यूज डेस्क। 47 वर्षीय महिला की नृशंस ह’त्या, धारदार हथियार तथा लोढी से सर को कुचला। मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के केशवा टोले की महिला विमला देवी 47 को अपराधियों ने धारदार हथियार तथा मसाला पीसने वाली लोढी से सर कुचल कर नृशंसता पूर्वक ह’त्या कर दी है। जघन्य ह’त्या बुधबार की रात साढे नौ बजे के आसपास की गई। अपराधियों ने बिस्फी चौक से परबत्ता जाने वाली सड़क से पूरब बनाये गये सुनसान मकान में घटना को अंजाम दिया। घटना स्थल पर जगह-जगह खून बिखड़ा हुआ था।

बेखौफ अपराधियों ने हत्या के बाद शव को घसीट कर जिलेबी पेड़ के पास छोड़ कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर बिस्फी थाना प्रभारी अविनाश कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भिजबाया। अपराधियों ने मृतका के गले में पहने मंगलसूत्र तथा नाक में पहने सोने का छक भी नाक को चीर कर लूट कर फरार हो गये। घटना की जानकारी देते हुए मृतका की पुत्री आरती कुमारी ने बतायी कि उसकी मां शाम रोज मवेशी को लेकर अपने पुराने घर चली आती थी।

रात में जब नौ बजे फोन की तो घंटी बजने के बाद भी मां ने फोन नहीं उठायी। सोची कि मां काम में व्यस्त होगी। इसके बाद भी फोन नहीं उठाने पर वह अपने निर्माणाधीन घर पर आ गयी। जैसे ही घर पहुँची चारों तरफ खून ही खून बिखड़ा था। शव घर के पास जिलेबी पेड़ के पास पड़ा देख मेरे मुंह से चीख निकल गयी। अपराधियों ने बड़ी बेदर्दी से मेरी मां की हत्या कर दी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका के शरीर पर केवल पेटीकोट और ब्लाउज था। सारी व अन्य कपड़े घटनास्थल पर बिखड़े पड़े थे।

मृतका के साथ गैंप रेप की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।। बिस्फी थाना प्रभारी ने रेप किये जाने के संबंध में पूछने पर बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में पता चल पायेगा। मृतका के दो बेटे किरण कुमार व कर्मा कुमार किन्नौर में रहते हैं। तथा पिता रास बिहारी यादव हिमाचल प्रदेश में ही मिठाई की दुकान में नौकरी करते हैं है। जिस प्रकार अपराधियों ने निर्ममता पूर्वक विमला देवी की हत्या की है उससे क्षेत्र के लोगों में काफी भय और दहशत है।