Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खुलासा : जुआ के विवाद में कपड़ा दुकानदार की हुई थी गोली मारकर हत्या, SIT ने पांच को दबोचा, बकरी फार्म के नाम पर चलता था जुआ

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर चकहबीब बकरी फार्म के पास 07 अक्टूबर को कपड़ा दूकानदार दीपक कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक जुआ खेलने के विवाद के दौरान मारपीट करने के बाद गोली मार कर हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान के बाद गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। मृतक दीपक कुमार मोरवा प्रखंड के मरीचा कौआ चौक का रहने वाले थे। जो ताजपुर में दुकान की तलाश करने की बात कह कर घर से निकले थे। वहीं देर रात उनकी हत्या मुसरिघरारी थाना क्षेत्र में हुई थी। अनुमंडल पुलिस कार्यालय में शुक्रवार को सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने कहा कि सात अक्टूबर को दीपक कुमार की हत्या की गयी थी।

इस मामले में गठित एसआईटी ने पांच को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने कर्पूरीग्राम थाना के शंभूपट्टी के विशाल कुमार, मुफस्सिल थाना के बाजोपुर के मिथिलेश कुमार, पाहेपुर के मुकेश कुमार, बाजोपुर के देवनाथ कुमार उर्फ केशिया एवं मुसरीघरारी थाना के हरपुर एलौथ के अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से सात मोबाइल एवं घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ के बाद कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आया है, जिसकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि बकरी फार्म की जगह वहां जुआ का धंधा चलाया जाता था

डीएसपी ने बताया कि छापेमारी दल में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार, डीआईयू प्रभारी मुकेश कुमार, कर्पूरीग्राम थानाध्यक्ष संजय कुमार,  दारोगा मो फहीम, मुकेश कुमार, सिपाही अमित कुमार आदि शामिल थे। उन्होंने कहा कि सात अक्टूबर को दीपक कुमार दुकान ढूंढने की बात कहकर घर से बाहर निकला था। दीपक अपने दोस्त के साथ जुआ खेलने के लिए मुसरीघरारी थाना के चकहबीब स्थित बकरी फार्म पर गय था। डीएसपी ने बताया कि जहां पहले से बिरजू सहनी, अखिलेश सहनी, बौआ सहनी व अन्य आठ दस लड़का था। सुकेश सिंह बकरी फार्म की आड़ में जुआ खेलाने का काम करता था।

दीपक उक्त युवकों के साथ जुआ खेल रहा था। जुआ खेलने के दौरान इसी बात को लेकर विवाद हुआ हो गया। जिसके बाद बिरजू सहनी, अखिलेश सहनी व बौआ सहनी अपने दोस्तों के साथ मिलकर दीपक एवं मुकेश कुमार के साथ मारपीट करने लगा। जिसपर भागना चाहा तो बिरजू एवं अखिलेश ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर दीपक को गोली मार दी। दीपक के पेट व गर्दन में गोली लगी, जिसे सदर अस्पतााल लाया गया तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पांच को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।