Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर की टीम ने एक साथ मिलकर निकाला संकल्प यात्रा।

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर की टीम ने एक साथ मिलकर निकाला संकल्प यात्रा। ईसीआरएमसी (NFIR) के सोनपुर मंडल, समस्तीपुर मंडल के सयुंक्त बैनर तले सोनपुर मंडल में आज दिनांक- 01/10/24 को एनपीएस,यूपीएस के बिरोध मे एक संकल्प यात्रा निकाला गया जिसमे समस्तीपुर मंडल के ईसीआरएमसी के मंडल मंत्री श्री अभिनंदन कुमार के नेतृत्व मे सैकड़ो की संख्या में रेलकर्मियो ने समस्तीपुर से जाकर इस संकल्प यात्रा को सफल बनाया , बताते चले कि राष्ट्रीय पर यूनिफाइड पेंशन स्कीम का लगातार हो रहे ।

विरोध की शृंखला में ईसीआर मेंस कांग्रेस अग्रणी भूमिका में हैं वही दुसरे फेडरेशन पूर्व मे इस यूपीएस स्कीम के समर्थन मे विजय जुलूस भी निकाल चुके हैं, गौरतलब हैं कि रेलवे में यूनियन के मान्यता हेतु होने वाले संगठनात्मक चुनाव की अधिकारिक घोषणा के उपरांत प्रचार-प्रसार के दौरान सबसे ज्यादा फोकस केंद्रीय कर्मचारियो का सरकार द्वारा लागू की गई यूनिफाइड पेंशन स्कीम पर ही है , तथा चुनावी माहौल में चर्चा की गर्माहट और तेज हो गई है।

दोनो मंडलो के सहयोग से सफल इस संकल्प यात्रा नेतृत्व कर रहे ईसीआरएमसी के जोनल अध्यक्ष श्री बी॰पी॰ सिंह के अध्यक्षता मे कार्यकारी महासचिव भूपेंद्र कुमार के साथ समस्तीपुर की टीम का नेतृत्व दरभंगा शाखा से मदन महाशेठ, यांत्रिक कारखाना समस्तीपुर से अरविंद कुमार , लोको शेड समस्तीपुर से एस एन कामत, प्रदीप कुमार, पंकज कुमार मुख्यालय शाखा समस्तीपुर से प्रभाकर कुमार सिंह, चंदन कुमार, आउट डोर शाखा से नवीन कुमार सिन्हा, इमदाद अहमद, जेई अजीत कुमार, श्याम नारायण , इरफान, इत्यादि सैकरो कर्मचारियो ने भाग लिए।