May 25, 2024 1:06 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आंधी बारिश से गिरा छत, दंपति जख्मी, दलसिंहसराय के खोकसाहा गांव की है घटना

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। आंधी बारिश से गिरा छत, दंपति जख्मी, दलसिंहसराय के खोकसाहा गांव की है घटना। आंधी बारिश के कारण पुराने घर का छत गिरने के कारण एक बच्चे सहित दंपति मलवे में दब गए।

जिसके कारण जहां बच्चे व उसके पिता को हल्की चोट आयी, वहीं महिला गंभीर रुप से जख्मी हो गयी। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जख्मी की पहचान समस्तीपुर मुफस्सिल थाना के दादपुर के उदय कुमार, उनकी पत्नी संगीता कुमारी व एक पुत्र शामिल है।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार की सुबह उदय कुमार अपनी पत्नी संगीता एवं छोटा पुत्र को गोद में लेकर बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। इसी दौरान दलसिंहसराय खोकसाहा गांव केपास पहुंचने पर तेज आंधी व बारिश होने लगी।

जिससे बचने के लिए उदय कुमार ने बाइक खड़ी कर बगल में पुराने भवन में घुस गया। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। आंधी व बारिश के तेज होने के साथ ही उक्त मकान का छत का हिस्सा टूटकर निचे गिर गया। जिसके चपेट में दंपति व बच्चा आ गया।

जिसके बाद बच्चा व उदय कुमार को हल्की छोट आयी, जबकि छत के मलबे में दबने के कारण संगीता कुमारी को अधिक चोट आयी। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज जारी है।

समस्तीपुर में कपड़ा दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, कपड़ा लेने पहुचे शिक्षक पुत्र की ह’त्या, व्यवसायी की हालत गंभीर

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “आंधी बारिश से गिरा छत, दंपति जख्मी, दलसिंहसराय के खोकसाहा गांव की है घटना”

Leave a Comment