May 26, 2024 3:04 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में कपड़ा दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, कपड़ा लेने पहुचे शिक्षक पुत्र की ह’त्या, व्यवसायी की हालत गंभीर

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर में कपड़ा दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, कपड़ा लेने पहुचे शिक्षक पुत्र की ह’त्या, व्यवसायी की हालत गंभीर। विभूतिपुर थाना क्षेत्र के  खोकसाहा चौक स्थित एक कपड़ा दुकान पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस दौरान दुकान पर कपड़ा लेने पहुँचे एक ग्राहक की मौत हो गयी। जबकि कपड़ा व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना गुरुवार देर शाम की है।

जख्मी  दुकानदार एकडारा गांव निवासी राधेश्याम महतो का पुत्र सुजीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक की पहचान बेलसंडीतारा वार्ड 10 निवासी सेवानिवृत्त प्रो रामचंद्र सिंह व जेपीएनएस हाई स्कूल नरहन की शिक्षिका कुमारी किरण का पुत्र धीरज कुमार (27) बताया गया है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम लगभग सात बजे खोकसाहा चौक से नरहन जाने वाली सड़क किनारे स्थित कपड़ा दुकान के भीतर घुसकर गोली फायरिंग करने लगा। इस क्रम में गोली लगने से धीरज की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। जबकि कपड़ा व्यवसायी सुजीत के बांह में गोली लगी है। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते हैं स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटनास्थल से विभूतिपुर पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है। साथ ही दो खड़ी बाइक की भी जांच पड़ताल की जा रही है। घटना के पीछे के कारण का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। उधर, पुलिस ने मृतक के लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

समस्तीपुर में डीएम ने किया डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में कपड़ा दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग, कपड़ा लेने पहुचे शिक्षक पुत्र की ह’त्या, व्यवसायी की हालत गंभीर”

Leave a Comment