May 25, 2024 1:59 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रचार का किया शंखनाद, कहा- भ्रष्ट लोग मोदी से डर रहे हैं, इसलिए अनाप-शनाप बोल रहे हैं

दूरबीन न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रचार का शंखनाद किया। जमुई में लोजपा-रामविलास के प्रत्याशी अरुण भारती के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने विपक्ष को जमकर घेरा। उन्होंने लालू यादव का नाम लिए बिना ही जंगलराज और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आरजेडी को आड़े हाथों लिया। लैंड फॉर जॉब घोटाले पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाते हैं, वे बिहार का क्या भला करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमुई में चुनावी रैली के दौरान विपक्षी अलायंस को घमंडिया गठबंधन करार दिया। उन्होंने कहा कि आज सभी भ्रष्टाचारी एक हो गए हैं। अगर आज देश में विपक्षी गठबंधन की सरकार होती तो लोगों के खाते में सीधा पैसा नहीं आ पाता।

आरजेडी और कांग्रेस के लोग सारे पैसे लूट लेते। देश के सभी भ्रष्टाचारी हमेशा एक-दूसरे से लड़ते थे, वो सब अब एक हो गए हैं। वे मोदी से डर रहे हैं। इसलिए अनाप-शनाप बोल रहे हैं।

लालू परिवार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग रेलवे में भर्ती के नाम पर गरीब युवाओं से जमीन लिखवा लें, वे बिहार का भला नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भी रेल मंत्री थे, लेकिन आज तक उनकी कोई शिकायत नहीं आई।

मगर इन लोगों (लालू परिवार) ने गरीबों की जमीनें छीन ली। इनके कार्यकाल में खस्ताहाल ट्रेनें चलती थीं। आज बिहार समेत देशभर के लोग वंदे भारत एक्सप्रेस में सफर कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस के शासनकाल में जमुई की पहचान नक्सलवाद से होती थी।

जंगलराज में सरकार की योजनाएं यहां नहीं पहुंचने दी जाती थी। नक्सली यहां सड़कें नहीं बनने देते थे। इसका नुकसान क्षेत्र के गरीब मजदूरों और किसानों को होता था। आज वही जमुई विकास के हाइवे पर तेज रफ्तार पकड़ रहा है। यहां एक्सप्रेसवे बनाए जा रहे हैं। सभा को सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, मंत्री विजय कुमार चौधरी आदि ने भी संबोधित किया।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment