May 25, 2024 12:15 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रफ्तार का कहर : समस्तीपुर में बाइक की टक्कर में दादा की मौत, पोता हुआ जख्मी, विरोध में सड़क जाम

समस्तीपुर। समस्तीपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। जिसके कारण लोगों की जान भी जा रही है। ताजा मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है, जहाँ बाइक की टक्कर में दादा पोता दुर्घटनाग्रस्त हो गए। घटना में जहां दादा की मौत हो गयी, वही पोते का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। Roadaccident

घटना दलसिंहसराय थाना अंतर्गत मोख्तियारपुर मध्य विद्यालय के पास एसएच 88 की है। मृतक की पहचान मोख्तियारपुर वार्ड दो निवासी कपलेश्वर महतो (70) के रूप में की गई है। मृतक कोलियरी के सेवानिवृत्त कर्मी थे। जख्मी का नाम राजू कुमार बताया गया है।

दोनों दादा पोते हैं। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर दिया। जिसके कारण काफी देर तक सड़क पर यातायात बाधित होने से जाम में फंसे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार, दादा का इलाज कराने के लिए राजू बाइक से दलसिंहसराय आ रहा था। उसी दौरान एसएच 88 पर दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक ने राजू की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे बाइक समेत दादा-पोता सड़क पर गिरकर जख्मी हो गये। इस बीच ठोकर मारनेवाला बाइक चालक भी फ़रार हो गया।

हादसे के बाद जब तक लोग जुटे तब तक दादा की मौत हो चुकी थी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा देने की मांग को लेकर घटनास्थल पर सड़क जाम कर दिया। इससे एसएच 88 पर आवागमन बाधित हो गया।

सड़क जाम की सूचना पर थाने से पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment