Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक हत्याकांड में चार लोगों पर प्राथमिक दर्ज, तीन दिन पूर्व गेंहू की खेत मे मिली थी लाश

समस्तीपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिलौत गांव के अर्जुन पासवान के पुत्र राज कपूर की हत्या मामले में चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। राज कपूर के पिता अर्जुन पासवान ने गांव के ही तीन लोगों को नामजद एवं एक अज्ञात को आरोपित किया है।

इसके बाद  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। विदित हो कि मंगलवार की सुबह में सिलौत के सिक्सलेन सड़क के किनारे गेंहू की खेत से लाश मिली थी। Crimenews

फिलहाल तीन दिन बाद भी घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस हत्या के विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने बताया कि

मृतक के पिता के बयान पर तीन नामजद एवं एक अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर घटना की जांच कर रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

विदित हो कि मंगलवार को सिलौत गांव के पास सिक्स लेन सड़क किनारे गेहूं के खेत से राज कपूर की लाश बरामद की गई थी। जिसकी हत्या अपराधियों ने गला रेत कर की गयी थी। शव मिलने के बाद  मुफस्सिल पुलिस मामले की जांच शुरू की। हालांकि अभी तक इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

फिलहाल पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। सूत्रों की माने तो घटना के पीछे एक लड़की को लेकर एक पुराने विवाद भी सामने आ रहा है। पुलिस उस बिंदु पर भी जांच करने में जुटी हुई है।