May 25, 2024 1:10 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, विपक्ष अगले चुनाव में तू-तू, मैं-मैं की राजनीति करेगा, अनावश्यक और भावनात्मक मुद्दे उठाएगा, लेकिन पार्टी को अपने मुद्दों पर ही अडिग रहना है

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

नई दिल्ली, दूरबीन डेस्क। दिल्ली में आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में शनिवार को प्रधानमंत्री (prime minister) नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर आगे बढ़ेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वह लोकसभा की 370 सीटों के लिए कृत संकल्पित रहें। 370 सीटें महज एक आंकड़ा नहीं बल्कि जनसंघ (भाजपा की पूर्ववर्ती पार्टी) के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

लोकसभा चुनाव से पहले भारत मंडपम् में आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री मोदी ने आगाह करते हुए कहा, विपक्ष अगले चुनाव में तू-तू, मैं-मैं की राजनीति करेगा, अनावश्यक और भावनात्मक मुद्दे उठाएगा, लेकिन पार्टी को अपने मुद्दों पर ही अडिग रहना है, विकास और गरीब कल्याण के मुद्दे पर आगे बढ़ना है।

सौ दिनों तक जुटने का आह्वान किया प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हर बूथ पर 370 वोट पिछले मतदान के मुकाबले बढ़ाएं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए अगले सौ दिनों तक जी-जान से जुट जाएं। जिन लोगों को केंद्र या राज्य की सरकारों की योजनाओं का लाभ मिला है, उनसे संपर्क करें।

पहली बार वोट करने वालों को प्रेरित करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो प्रथम बार के वोटर हैं, उन्हें पूरी ताकत से भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करें। पहली बार मतदान के पात्र युवाओं को पार्टी के कार्यकर्ता 2014 से पहले के भारत और 2014 के बाद के भारत का फर्क बताएं। मोदी ने कहा कि महिलाओं को मात्र वोटर नहीं समझें बल्कि माताओं-बहनों का आशीर्वाद प्राप्त करें। प्रधानमंत्री ने बैठक में भाजपा के उम्मीदवारों को लेकर कहा कि इस चुनाव में भाजपा का चुनाव चिह्न कमल का फूल ही उम्मीदवार होगा।

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि केंद्र में 10 वर्ष के शासन के साथ ही स्वयं मोदी के संवैधानिक शासनाध्यक्ष के रूप में 23 साल पूरे हो गए हैं। पूरे कालखंड में उन पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। यह बात आम जनता तक पहुंचानी है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी का कार्यकाल भ्रष्टाचार मुक्त व विकास युक्त रहा।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment