May 25, 2024 1:01 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

22वीं जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता शुरू, अंडर 18 बालिका फर्राटा दौड़ में अन्नु को खिताब, महिला -पुरुष प्रतिभागी दिखाएंगे जौहर

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। शहर के पटेल मैदान में बुधवार को 22वीं जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता शुरू हुआ। दो दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता का उद्घाटन स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहिन ने दीप प्रज्वलित कर एवं गुब्बारा उड़ा कर किया। मौके पर जिला खेल पदाधिकारी आकाश, प्रोफेसर अभिलाषा सिंह, मोहम्मद नौशाद, सचिव रुस्तम अली, अध्यक्ष रजिउल इस्लाम शाहीन, वॉलीबॉल के राष्ट्रीय रेफरी राजेश सिंह, डॉक्टर निशांत, डॉक्टर एन के आनंद, मोहम्मद अब्बास अंसारी, डॉ सफदर इमाम, पप्पू खान, मो0 रुबैद,कुशेश्वर राय ,मोहम्मद शाहिद, अनिल कुमार सहित बहुत सारे खेल प्रेमी उपस्थित थे।

सचिव रुस्तम अली के अनुसार इस प्रतियोगिता में लगभग 600 महिला पुरुष प्रतिभागी विभिन्न आयु वर्ग के विभिन्न स्पर्धा में अपना जौहर दिखाएंगे। प्रतियोगिता में सर्वप्रथम बालिकाओं के शॉट पुट में समस्तीपुर की बादल कुमारी, बिरसिंहपुर की विभा पिल्लयी एवं उज्जवला रानी ने क्रमशः प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार अंडर 16 बालिका के 80 मीटर दौड़ में संत पॉल स्कूल की शालू सिंह ने प्रथम डीएवी की अभिलाषा कुमारी ने द्वितीय एवं दलसिंहसराय की खुशी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर 16 बालिका वर्ग के 600 मीटर दौड़ में डीएवी की खुशी कुमारी ने प्रथम दलसिंहसराय की राजनंदनी ने द्वितीय एवं मासूम कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर 14 बालिका वर्ग के 600 मीटर दौड़ में समस्तीपुर की आंचल कुमारी ,पटोरी की रीमा कुमारी एवं दलसिंहसराय की जुली कुमारी ने क्रमशः प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर 14 बालिका वर्ग के शॉट पुट में पुसा की भारती कुमारी ने प्रथम समस्तीपुर की अंशु प्रिया ने द्वितीय एवं सिमरन कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर 14 बालक वर्ग के शॉट पुट में पटोरी के दिव्यांशु कुमार ने प्रथम कल्याणपुर के गणपति कुमार ने द्वितीय एवं खानपुर के आयुष कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर 18 बालक वर्ग के 800 मीटर दौड़ में समस्तीपुर के सनसिल कुमार ने प्रथम रोसरा के सचिन कुमार ने द्वितीय एवं दलसिंहसराय के संतोष कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर 18 बालिका वर्ग के 800 मीटर दौड़ में रोसरा की रामसुंदर कुमारी ने प्रथम एवं डीएवी की अपर्णा झा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर 18 बालिका वर्ग के फर्राटा दौड़ में समस्तीपुर की अनु कुमारी ने प्रथम दलसिंहसराय की अंशु कुमारी ने द्वितीय एवं रोसरा की पिंकी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में गंगा यादव ,आशुतोष कुमार, मोहम्मद शाहिद ,गोविंद यादव, सुमन कुमार राजा कुमार, आकाश कुमार, यशपाल ,अमित कुमार ,साकिब एवं मोहम्मद तौफीक ने निर्णायक की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता का फाइनल एवं पुरस्कार वितरण गुरुवार को होगा।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment