Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

स्कूल में देर से पहुचने पर छात्रा को शिक्षक ने डांटा, घर जाने के दौरान हो गयी मौत

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। स्कूल में देर से पहुचने पर छात्रा को शिक्षक ने डांटा, घर जाने के दौरान हो गयी मौत। समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंड के मोतीपुर स्थित उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय की एक छात्रा की स्कूल से घर जाने के दौरान मौत हो गयी। इससे आक्रोशित लोगों ने स्कूल में हंगामा किया। जिससे शिक्षक स्कूल छोड़ बीआरसी चले गए।

सूचना पर ताजपुर थाने की पुलिस स्कूल पहुंची और शिक्षक व ग्रामीणों को समझा बुझा शांत किया।हालांकि अभी तक न तो शिक्षकों ने और न ही छात्रा के परिजन ने थाना में आवेदन दिया है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार वर्ग आठवीं की छात्रा सोमवार सुबह प्रार्थना के बाद स्कूल पहुंची थी। जिस पर स्कूल के शिक्षक ने विलंब से आने पर उसे डांटा था।

बताया जाता है कि शिक्षक के डांटने के कारण छात्रा स्कूल से निकल कर घर के लिए निकल गयी। उसी दौरान रास्ते मे बेहोश होकर गिर गयी। जिसकी जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे और उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी में लग गए। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही छात्रा की मौत हो गयी। जिससे ग्रामीणों में रोष फैल गया।

सूचना मिलने पर कई पंचायत प्रतिनिधि भी स्कूल पहुंचे। लेकिन पुलिस को सूचना देने के बजाय छात्रा के परिजन और स्कूल के शिक्षकों के बीच वार्ता कराकर मामले को शांत कर दिया। परिजन ने भी सोमवार को ही छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया। इधर, स्कूल के एचएम अरविंद कुमार ने बताया कि छात्रा विलंब से स्कूल आयी थी, जिस पर उसे समझाया गया था। वह बगैर कुछ खाये स्कूल आयी थी जिससे खाने के लिए घर भेज दिया गया था।

बताया जाता है कि सोमवार शिक्षकों व परिजनों में हुई बात में कुछ फर्क आने पर मंगलवार को ग्रामीण स्कूल पहुंच हंगामा किया। जिसकी सूचना मिलने पर ताजपुर थाने की पुलिस स्कूल गयी और सभी को समझा कर शांत कराया। थाना अध्यक्ष शनि कुमार मौसम ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष ने आवेदन नही दिया है। जिस छात्रा की मौत हुई है उसके परिजन ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी और शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

 

दरभंगा एवं पूर्णिया कोर्ट से सरहिंद के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन