May 25, 2024 2:20 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रेलवे से सम्बद्ध स्थायी संसदीय समिति की पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक के साथ हुई बैठक

हाजीपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह की अध्यक्षता में रेलवे से सम्बद्ध स्थायी संसदीय समिति और पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक तरूण प्रकाश के बीच पटना में एक बैठक का आयोजन किया गया। मंगलवार को आयोजित बैठक में रेलवे से सम्बद्ध स्थायी संसदीय समिति के सदस्य सांसद  कौशलेन्द्र कुमार, सांसद नरहरि अमीन, सांसद अजित कुमार भुइंया,  सांसद खीरू महतो  सांसद डॉ0 प्रशांत नंदा भी उपस्थित थे।

बैठक में पूर्व मध्य रेल में यात्री सुविधा के विकास सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की की गई। बैठक के प्रारम्भ में महाप्रबंधक तरूण प्रकाश ने सांसद एवं रेलवे से सम्बद्ध स्थायी संसदीय समिति के अध्यक्ष राधामोहन सिंह एवं उपस्थित सासंदों का स्वागत किया।

बैठक के दौरान पूर्व मध्य रेल के विभिन्न स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं जैसे फुट ओवर ब्रिज, प्लेटफार्मों का उच्चीकरण, प्लेटफार्म शेड का निर्माण, स्टेशनों पर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने सहित अन्य कई विषयों पर चर्चा हुई।

इसके साथ ही अमान परिवर्तन, दोहरीकरण, नई लाइन सहित विभिन्न निर्माण परियोजनाओं पर भी विस्तृत रूप से विचार विमर्श किया गया। बैठक में रेलवे के डिजिटलीकरण पर विशेष रूप से बल दिया गया।

बैठक में रेलवे की ओर से मुख्यालय एवं निर्माण विभाग के उच्चाधिकारीगण के साथ ही रेलटेल, आईआरसीटीसी, क्रिस, आरभीएनएल एवं केआरसीएल के उच्चािधिकारीण भी उपस्थित थे।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment