Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मूर्ति विसर्जन के दौरान में तालाब में डूबने से समस्तीपुर में एक युवक की मौत

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर/सरायरंजन। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के डीहवारणी स्थान के निकट तालाब में सरस्वती माता की मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक पानी मे डूबने से मौत हो गयी। घटना गुरुवार देर शाम की है। घटना की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। स्थानीय लोगो की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान बथुआ बुजुर्ग गांव निवासी कुंदन कुमार के पुत्र रवि कुमार (24) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया की रवि कुमार गांव में सरस्वती पूजा किया था। गुरुवार की शाम में दर्जनों साथियों के साथ माता सरस्वती की मूर्ति को लेकर तालाब में विसर्जित करने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से रवि डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगो की मदद से काफी मशक्कत से युवक के शव को पानी से बाहर निकाला गया।

घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया। इधर, युवक के मौत से परिवार समेत गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया है। मृतक युवक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। युवक की मौत की सूचना पर तालाब पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। युवक के मौत से ग्रामीणों ने शोक जताया है।