June 25, 2024 10:26 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पत्नी के चक्कर मे छोटू ने बेच दी सारी जमीन, फिर पत्नी चली गयी मायके और रचा ली प्रेमी से दूसरी शादी, फिर मिली उसकी लाश

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर/चकमेहसी । चकमेहसी थाना अंतर्गत सोमनाहा पंचायत के वार्ड एक सोमनाहा मठ निवासी छोटू कुमार (32) की मौत के बाद गांव के लोगों में तरह तरह की चर्चा है। पत्नी के चक्कर में छोटू ने पहले जहां अपनी सारी जमीन बेच दी। वहीं जमीन की राशि लेकर पत्नी मायके रहने लगी और  प्रेमी के साथ शादी रचा ली। इसके कुछ ही घंटे बाद छोटू की लाश भी सड़क किनारे मिली। जिसके बाद परत दर परत राज खुलने लगी। इधर, गांव के लोगों व परिजनों की माने तो शादी बाद भाई से बंटवारे के बाद उसने पत्नी के कहने पर अपने हिस्से की आठ कट्ठा जमीन एक एक कर बेच दी थी। जमीन बेचने से मिला पैसा उसकी पत्नी व साली ने उससे ले लिया था।

छोटू की बहन रंजीता देवी व भाभी चंदा देवी ने बताया कि छोटू के हिस्से की जमीन उसकी पत्नी ने बिकवा कर पैसे ले लिया था। जिससे वह परेशान रहता था। उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ वर्षो से उसकी पत्नी मायके में ही रहती थी। ग्रामीणों में चर्चा है कि छोटू का अपनी साली से भी प्रेम संबंध हो गया था। जिसको लेकर वह एक बार फरार भी हुआ था। जिससे नाराज होकर पत्नी मायके चली गई थी।

चर्चा यह भी है कि उसकी पत्नी ने समूह से भी कर्ज ले रखा था। जिस कारण भी छोटू परेशान रहता था। वह बार बार अपनी अपने ससुराल जाता था, लेकिन पत्नी साथ आने से इंकार करती थी। बीते दिनों थानेश्वर मंदिर में छोटू को पत्नी के दूसरे शादी की सूचना मिली। जिस पर मंदिर जाकर हंगामा किया था। पुलिस ने छोटू उसकी पत्नी व पत्नी के दूसरे पति से पूछताछ की थी। उसके बाद छोटू घर नही लौटा। शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर पूसा मुख्य पथ के गरुआरा चौर में सड़क किनारे उसका शव मिला।

पोस्टमार्टम बाद शुक्रवार देर रात गांव में उसका दाह संस्कार किया गया। छोटू को उसके भतीजा ईशांत ने मुखाग्नि दी। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार छोटू के पिता स्वर्गीय राजाराम महतो वाटरवेज बांध में गार्ड की नौकरी करते थे। करीब 12 वर्ष उनका निधन हुआ। उसके बाद छोटू व उसके बड़े भाई चंदन की शादी हुई। जिसके बाद दोनो भाई में बटवारा हो गया।उसकी मां जागेश्वरी देवी छोटे बेटे छोटू के साथ ही रहती थी।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment