Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ठंड में बढ़ा चोरों का आतंक, मोबाइल दुकान व बन्द घरों में हुई भीषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। भीषण शीतलहर के कारण चोरों का आतंक भी जारी है। जिले के मुसरीघरारी एवं कल्याणपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक स्थित एक मोबाइल दुकान भीषण चोरी की घटना हुई। चोरों ने सोमवार की रात घटना को अंजाम दिया है।

मंगलवार की सुबह दुकान का ताला टूटा देख इसकी जानकारी दूकानदार व आसपास के लोगों को हुई। पीड़ित दुकानदार अमन के अनुसार सोमवार की देर शाम दुकान बंद कर घर चले गए थे। जब मंगलवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो ताला टूटा हुआ था। दुकान का शटर खोलने के बाद देखा की दुकान में समान बिखरा पड़ा था। वहीं दुकान से सामान गायब था। लगभग चार लाख रुपए का मोबाइल चोरी कर ले गया।

मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि रुदौली चौक स्थित मोबाइल दुकान में चोरी की घटना घटी है। घटना की छानबीन की जा रही है आवेदन मिलने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। इधर, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के केशवपट्टी गांव में भी सोमवार की रात चोरी की घटना हुई है। चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर के अंदर के गोदरेज एवं बक्सा का ताला तोड़कर सोने के जेवर सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गया।

दोनों घरों के लोगों गांव से बाहर थे। ग्रामीणों के अनुसार विनय कुमार सिंह एवं दिलीप कुमार सिंह के बंद घर में चोरी की घटना हुई है। विनय सिंह के परिजन बेंगलुरु में और दिलीप कुमार सिंह का परिजन धनबाद में रहते हैं। घटना की सूचना फोन से दोनों भाइयों को दी गयी है। कल्याणपुर थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।