Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वीमेंस कॉलेज में युवा महोत्सव शुरू, कुलपति ने कहा – युवा महोत्सव सृजनात्मकता और रचनात्मकता का अवसर प्रदान करता है

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। वीमेंस कॉलेज समस्तीपुर में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव 2023-24 का शुभारंभ मुख्य अतिथि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर सुरेंद्र प्रताप सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। मुख्य अतिथि प्रोफेसर सिंह ने प्रतिभागियों और उपस्थित अतिथियों को प्रेरित करते हुए कहा कि युवा महोत्सव सृजनात्मकता और रचनात्मकता का अवसर प्रदान करता है। युवाओं को लगातार उच्च दर्शन और विचारों के साथ चलते रहना चाहिए।

कुलपति ने महोत्सव की तैयारी और व्यवस्था के लिए प्रधानाचार्या प्रो सुनीता सिन्हा की भूरी भूरी प्रशंसा की और बेस्ट प्रिंसिपल कहा। प्रधानाचार्या प्रो. सुनीता सिन्हा ने आगत अतिथियों का स्वागत पुष्पगुच्छ, शाल, पाग और मिमेंटो से स्वागत करते  हुए युवा महोत्सव के कार्य दायित्व के लिए विश्वविद्यालय के प्रति आभार व्यक्त किया। विश्वविद्यालय खेल पदाधिकारी प्रो अजय नाथ झा उत्तम प्रदर्शन के लिए प्रतिभागियों को प्रेरित किया।

समारोह का मंच संचालन डा विजय कुमार गुप्ता और धन्यवाद ज्ञापन आयोजन सचिव डा कुमारी अनु ने किया। विदित हो कि महोत्सव में 27 विधा में प्रतिभागी भाग ले रहे है। आज पोस्टर मेकिंग, क्ले मोल्डिंग, मेंहदी और कार्टूनिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इस अवसर पर कुलपति ने रुसा राशि से कॉमन रूम का उन्नयनोपरांत उद्घाटन भी किया। उन्होंने प्रधानाचार्य द्वारा लिखित पुस्तक रीडिंग वीमेंस लाइफ राइटिंग का विमोचन भी किया ।

मौके पर बीआरबी के प्रधानाचार्य डॉ वीरेन्द्र कुमार चौधरी, आरएनएआर के प्रधानाचार्य प्रो सुरेन्द्र प्रसाद, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि अमृत झा, मनीष राज, अजीत कुमार, प्रो सोनी सलोनी, नेहा कुमारी जायसवाल, फरहत जबीन, सुरेश साह सहित सभी शिक्षक और छात्राएं उपस्थित थे।